Total Pageviews

Monday 22 February 2016

Refresh your mind

Dear
       Friends
It's very important that you should refresh your mind during study after 1/2 or 1 hour because I think more than people can't concentrate his mind on any topic continuously.
So I am going to write some joke and shayari here, It's only for refresh your mind.



एक बार मुर्गियों के फार्म में निरीक्षण के लिए इंस्पेक्टर आया।
इंस्पेक्टर : तुम मुर्गियों को क्या खिलाते हो 
पहला मालिक: बाजरा
इंस्पेक्टर: खराब खाना, इसे गिरफ्तार कर लो
दूसरा: चावल
इंस्पेक्टर: गलत खाना इसे भी गिरफ्तार कर लो अब घोंचू की बारी आई...
घोंचू डरते-डरते बोला- हम तो जी मुर्गियोंको 5-5 रुपए दे देते हैं कि जो तुम्हारी मर्जी है जाकर खा लो



मैंने आपका नमक खाया है...
गब्बर (सांभा से) - कितने आदमी थे
सांभा - दो..., सरदार
गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?
सांभा - सरदार दो, एक के बाद आता है।
गब्बर - और दो के पहले
सांभा - दो के पहले एक आता है सरदार।
गब्बर - तो बीच में कौन आता है
सांभा - बीच में कोई नहीं आता सरदार
गब्बर - तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?
सांभा - एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।
गब्बर - दो, एक से कितना बड़ा है।
सांभा - दो, एक से एक बड़ा है सरदार।
गब्बर - अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है
सांभा - सरदार..! अब आप मुझे गोली ही मार दो। मैंने आपका नमक ही खाया है, च्यवनप्राश नहीं।




मैंने जब खुदा से कहा
तू मेरी दुआ भी कभी कुबूल कर दे...
उसने भी मुस्कुरा कर कह दिया
तू एक ही शक्श को मांगना छोड़ दे.....




कितनी  अजीब  जुदाई  थी कि तुझे अलवीदा  भी  ना  कह  सके,
तेरी  सादगी  में   इतना  फरेब था  की  तुझे  बेवफा  भी ना  कह सके..


किसी की याद आने का कोई बहाना नही होता
दोसतो जिदंगी का हर पल सुहाना नही होता
पास होना या दुर होना तो किसमत की बात है
पर दुर होने का मतलब अपनो को भुलाना नही होता


बहुत खूब सूरत है आंखे तुम्हारी
इन्हें बना दो किस्मत हमारी
हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ
अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी




मरते वक्त एक दोस्त ने लिखी दिल को चिर
डालने वाली बात,
मुझे जल्दी मत जला देना मेरे दोस्तों को लेट आने
की आदत है.




Thanks for reading.

2 comments: